Uncategorized

4 दिन में शुरू होगा 5 राशि वालों का गोल्‍डन टाइम, मिलेगा बेशुमार धन और ‘गुड न्‍यूज’

वेब डेस्क। वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार 12 जून 2024 को शुक्र गोचर करके मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे. इसके बाद 14 जून को बुध राशि परिवर्तन करके मिथुन राशि में शुक्र के साथ युति करके लक्ष्‍मी नारायण राजयोग बनाएंगे. इसके अगले ही दिन 15 जून 2024 को सूर्य भी मिथुन राशि में प्रवेश करेंगे और बुध व शुक्र के साथ मिलकर त्रिग्रही योग बनाएंगे. इसके साथ ही बुध और सूर्य की युति से बुधादित्‍य राजयोग भी बनेगा. वहीं शुक्र और सूर्य के संयोग से शुक्रादित्‍य राजयोग बनेगा. इस तरह 15 जून से 4 राजयोग बन रहे हैं जो 5 राशि वालों के लिए सुनहरे समय की शुरुआत करेंगे. इन जातकों को करियर में अप्रत्‍याशित सफलता मिलेगी. कारोबार में खूब कमाई होगी. आइए जानते हैं कि उत्‍तरोत्‍तर तरक्‍की और पैसा पाने वाली इस महीने की 5 लकी राशियां कौनसी हैं.

 

वृषभ राशि: वृषभ राशि के लोगों को ये राजयोग जमीन जायदाद के मामलों में सफलता दिलाएंगे. आपका धन और सम्‍मान बढ़ेगा. कारोबार में मुनाफा मिलेगा. नौकरी करने वालों को कोई नया ऑफर इस बीच मिल सकता है. मौजूदा नौकरी में प्रमोशन मिलने के भी प्रबल योग हैं. रुका हुआ पैसा मिलेगा. सरकारी नौकरी करने वाले जमकर लाभ कमाएंगे.

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों को बुध, शुक्र और सूर्य गोचर आर्थिक लाभ देगा. आपको रुके हुए काम बनेंगे. लीडरशिव क्‍वालिटी में निखार आएगा. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. खर्च में कमी आने से आपका बजट फिर से संतुलित होगा. ऑफिस में नई जिम्‍मेदारियां मिल सकती हैं.

3- सिंह राशि: सिंह राशि वाले हर क्षेत्र में उन्‍नति करेंगे. लंबे समय के बाद आपको वो सब मिलेगा जिसकी आप ख्‍वाहिश कर रहे थे. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. कारोबार में भी तेजी बनी रहेगी. धन लाभ होगा. खुशियां मिलेंगी.

 

कन्‍या राशि: कन्‍या राशि के जातकों को करियर में बड़ी सफलता मिल सकती है. जीवन में सकारात्‍मकता बढ़ेगी. आप घर-परिवार के सदस्‍यों के साथ धार्मिक कार्यों में हिस्‍सा लेंगे. उनके साथ अच्‍छा समय बिताएंगे. किसी विवाद में आपकी जीत हो सकती है. सुख समृद्धि में वृद्धि होगी.

5- तुला राशि: बुध, शुक्र और सूर्य की युति तुला राशि के लोगों को बहुत लाभ देगी. धन-दौलत बढ़ेगी. सैलरी या आय में वृद्धि होगी. रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे और आपके जीवन में तरक्‍की मिलने के योग हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. सभी का साथ मिलेगा. कह सकते हैं कि आपका भाग्‍योदय होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button