Featuredकोरबा

Korba : बोले भूपेश- “ज्योत्सना ही दोबारा संसद जाएंगी”.. “कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा, मिलेगी जीत” – ज्योत्सना महंत

0ज्योत्सना ही दोबारा संसद जाएंगी और सरोज को हम तब से जानते हैं जब वे युकां में थीं, दुर्ग में दाल नहीं गली तो यहां चली आई हैं: भूपेश

कोरबा। मंगलवार की दोपहर कोरबा सांसद व कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना चरणदास महंत ने नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर मौजूद रहे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि जनता पुनः चुनकर ज्योत्सना को दूसरी बार संसद भेज रही है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि श्रीमती महंत समेत हम छत्तीसगढ़ में अधिकांश सीटें जीतेंगे। रही बात भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडेय की, तो उन्हें हम तब से जानते हैं, जब वे स्वयं युवा कांग्रेस में थीं। दुर्ग में उनकी दाल नहीं गल पाई तो कोरबा चली आई हैं।

 

 

मंगलवार की दोपहर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के साथ कोरबा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत ने लाव लश्कर के साथ नामांकन भरा। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज और पूर्व राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। इनमें विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के भी विधायक, नेता और कार्यकर्ताओं ने मौजूदगी दर्ज कराते हुए इस नामांकन रैली में कांग्रेस की ताकत दिखाई। इस दौरान श्री बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पास कोई काम नहीं है, मीडिया में बने रहना है, इसलिए प्रचार कर दिया कि भाभी से खफा चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हम अधिकांश सीट जीतेंगे। कितनी सीट जीतेंगे, वह तो ज्योतिष ही बता सकेंगे।

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है, दोबारा होगी जीत: ज्योत्सना

नामांकन भरने के बाद सांसद व कोरबा लोकसभा प्रत्याशी श्रीमती ज्योत्सना महंत ने कहा कि मुझे अपने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है और इसी भरोसे से दुनिया चलती है। निश्चित रुप से इन्हीं कार्यकर्ताओं के बदौलत पिछली बार जीत मिली थी और इस बार भी कांग्रेस के भरोसे की जीत होगी। उन्होंने कहा कि अभी तो नामांकन ही भरा है अब आगे आगे देखिए क्या होता है। बंद पड़ी ट्रेनों की दिक्कत पर उन्होंने कहा कि कई बार प्रयास किए, रेल मंत्री बार-बार पत्राचार किया और व्यक्तिगत रुप से मिलने भी गए, लेकिन प्रदेश में सरकार को 100 दिन हो गए, इसके बाद भी, ट्रेन का पता नहीं है। चला सकते तो चला लेते।

कवासी लखमा हमारे फायर ब्रांड नेता है, उनका देशी अंदाज है: दीपक बैज

प्रदेशाध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि आज हम कोरबा लोकसभा के नामांकन में आए, इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे, मुझे पूरा भरोसा है कि कोरबा की जनता इन्हीं ही दूसरी बार फिर से लोकसभा के सांसद के रुप में चुनकर दोबारा संसद भेजेगी। इस अवसर पर बस्तर क्षेत्र में कांग्रेस की टिकट लेकर चुनाव मैदान में अपने बयानों से सुर्खियां बटोर रहे कवासी लखमा पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कवासी लखमा हमारे फायरब्रांड नेता हैं, उनका एक देशी अंदाज है भाषण देने का, अच्छे से प्रचार कर रहे हैं, हम बस्तर जीतेंगे।

Related Articles

Back to top button