Featuredदेशसामाजिक

जेल से बाहर आते ही संजय सिंह की दहाड़..BJP के इन दो नेताओं को किया चैलेंज…

नई दिल्ली। दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्ठी (AAP) के सांसद संजय सिंह ने बीजेपी नेताओ के खिलाफ दहाड़ लगाई और जमकर निशाना साधा. उन्होंने तिहाड़ जेल से बाहर आने के तुरंत बाद दावा किया कि केंद्र सरकार ये करके सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराना चाहते हैं. सिंह ने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को भी चुनौती दी.

AAP नेता संजय सिंह ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कान खोलकर सुन लो. पार्टी का एक-एक नेता, विधायक और कार्यकर्ता दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ खड़ा है. बीजेपी वाले कह रहे हैं कि केजरीवाल इस्तीफा क्यों नहीं देते. ये केजरीवाल का इस्तीफा नहीं मांग रहे. ये कह रहे हैं कि केजरीवाल मुफ्त बिजली क्यों नहीं बंद करते. मोहल्ला क्लिनिक क्यों नहीं बंद करते. ”

सिंह ने आगे कहा कि केजरीवाल की इतनी बेहतरीन सरकार है कि पीएम मोदी को गुजरात में टेंट वाला स्कूल दिखाना पड़ा. वहीं हमने दिल्ली में एसी वाला स्कूल बनाया. कल को भगवंत मान को गिरफ्तार कर लेंगे और कहेंगे कि इस्तीफा दो. सीएम ममता बनर्जी के भतीजे के खिलाफ जांच शुरू कर दी. फिर कहेंगे कि ममता बनर्जी इस्तीफा दो.

 

संजय सिंह ने क्या कहा?

संजय सिंह ने निशाना साधते हुए कहा कि सब कानून में बराबर है तो बंगाल, झारखंड और तमिलनाडु से दरोगा आएगा. ऐसे में बीजेपी जवाब दो कि पीएम मोदी बंगाल में जाकर जांच में शामिल होंगे. कल को रेवंत रेड्डी और सिद्धारमैया के राज्य की पुलिस गृह मंत्री शाह के पास पहुंच गए तो आप कहेंगे मैं तो गृह मंत्री हूं. ये नाटक बंद कर दो सीएम केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे.

Related Articles

Back to top button