Uncategorized

पति से तलाक, बेटे की हत्या, बैग में लाश… और 4 साल के मासूम की हत्यारी CEO की खौफनाक….

न्यूज डेस्क। मां और बच्चे के बीच का रिश्ता विश्वास, प्यार, ममता और रक्षा के एहसास का एक अद्भुत मिश्रण होता है। मां और बच्चे के बीच के इसी रिश्ते को तार-तार कर देने वाला एक मामला बैंगलोर से सामने आया है। यहां एक बिजनेसवुमन मां ने अपने ही बेटे की क्रूरता से हत्या कर दी है। आरोपी मां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

एक कामयाब CEO, एक कामयाब टेक्नो और एक कामयाब आंत्रप्रन्योर है. वह बेंगलुरू में एक स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ है. लेकिन इस समय वह पुलिस की गिरफ्त में है. इल्जाम है कि उसने अपने 4 साल के बेटे को होटल में मार डाला. फिर उसके शव को एक बैग में रखकर भाग गई. लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ ही लिया. क्या है एक कामयाब CEO से कातिल बनी मां की पूरी कहानी चलिए जानते हैं.

सूचना सेठ की शादी साल 2010 में हुई थी. सूचना खुद पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. जबकि, उसका पति केरल का रहने वाला है, 2019 में दोनों को एक बेटा हुआ. 2020 में पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ तो मामला कोर्ट जा पहुंचा. फिर दोनों के बीच तलाक हो गया. लेकिन कोर्ट ने आदेश दिया कि पिता अपने बच्चे से हर रविवार को मिल सकते हैं. बस यही बात सूचना को रास न आई. वह इस कारण तनाव में रहने लगी. वह नहीं चाहती थी कि उसका पति उसका पति बेटे से मिले.

कैसे वो पति को बेटे से दूर करे, इसका उसने उपाय ढूंढ निकाला. लेकिन ये उपाय इतना खतरनाक होगा, किसी ने नहीं सोचा था. सूचना प्लान के तहत बेटे को लेकर गोवा पहुंची. कहा कि चलो बेटा मैं तुम्हें कहीं घुमाकर लाती हूं. बेटा भी खुश हो गया. सूचना ने कैंडोलिम इलाके में एक होटल बुक किया. मां-बेटा इसी होटल में रहे.

उसने फिर धारदार हथियार से बेटे को मार डाला, जो कि महज 4 साल का था. बेटे के शव को सूचना ने एक बैग में डाला. होटल के कमरे को साफ किया ताकि किसी को शक न हो कि यहां क्या हुआ है. इसके बाद वह होटल से चेक-आउट करके जाने लगी. तभी होटल स्टाफ ने पूछा कि मैडम आपका बेटा कहां है. सूचना ने बिना किसी झिझक के जवाब दिया कि बेटे को मैंने पहले ही भेज दिया है. आप बस मेरा चेक-आउट कीजिए.

फिर भी न जाने क्यों होटल वालों को उसकी बातों पर शक हुआ. तभी एक टैक्सी होटल में आई जिसे सूचना ने बुक किया था. उसने लगेज गाड़ी में डाला और वहां से निकल गई. वहीं, होटल वालों ने उसके कमरे में जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए. बेशक सूचना ने कमरे को साफ कर दिया था. लेकिन फिर भी वहां खून के कुछ धब्बे रह गए थे. होटल मैनेजर ने फोन करके तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस ने किया ड्राइवर को फोन

सूचना मिलते ही गोवा पुलिस भी एक्टिव हो गई. उन्होंने किसी तरह उस टैक्सी ड्राइवर का फोन नंबर ढूंढ निकाला. पूछा कि तुम्हारी गाड़ी में जो मैडम हैं क्या वो अभी भी गाड़ी में ही हैं. ड्राइवर ने कहा कि हां वो अभी मेरी गाड़ी में ही बैठी हैं. मैं उन्हें छोड़ने जा रहा हूं. इस पर पुलिस ने कहा कि उन्हें लेकर सीधा नजदीकी पुलिस स्टेशन पहुंचो. लेकिन मैडम को इस बारे में मत बताना कि उन्हें तुम हमारे पास लेकर आ रहे हो. ड्राइवर ने ऐसा ही किया. उसने नजदीकी पुलिस स्टेशन पर महिला को उतारा. जहां महिला को पुलिस ने पकड़ लिया. यह पुलिस स्टेशन कर्नाटक के चित्रदुर्ग इलाके में था. बाद में गोवा पुलिस ने चित्रदुर्ग पहुंचकर महिला को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस को बताई बेटे की हत्या की वजह

गिरफ्तार होने के बाद सूचना ने हत्या को लेकर जो बात बताई उसे सुनकर पुलिस वालों के भी होश उड़ गए. सूचना ने बताया कि वो नहीं चाहती थी कि उसका पति उसके बेटे से मिले. लेकिन कोर्ट के आदेश के कारण वो उसे रोक नहीं पा रही थी. इसलिए उसने तय किया कि वो अपने बेटे को ही मार डालेगी. फिर न तो उसका पति उससे मिल पाएगा और न ही उसे कोई टेंशन होगी. महिला ने बताया कि होटल के अंदर ही उसने बेटे को मारा.

उधर, गोवा के डीजीपी जसपाल सिंह ने बेटे की हत्या के आरोप में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है. गोवा क्राइम एसपी इस मामले की बाकी जानकारी जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस कर शेयर करेंगे.

Related Articles

Back to top button