Featuredक्राइमदेश

10 लड़कों ने रात में दो लड़कियों का किया पीछा और 25 मिनट तक किया टॉर्चर, पुलिस ने लिया एक्शन, देखें Viral Video

उत्तराखंड के नैनीताल जिले में दो युवतियों का पीछा करने वाले कार सवार चार हुड़दंगियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। हल्द्वानी के मुखानी रोड पर मंगलवार रात हुई इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद नैनीताल के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले का संज्ञान लेते हुए पुलिस को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए। अधिकारी ने स्पष्ट संदेश देते हुए कहा कि इस तरह की अराजकता बर्दाश्त नहीं की जाएगी और हुड़दंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

वायरल वीडियो में हुड़दंगी युवक बार-बार चलती कार के दरवाजे खोलकर बाहर लटकते और हवा में अपना एक हाथ लहराते हुए दिखाई दे रहे हैं । ये युवक दो कारों में सवार थे। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार तथा उसमें सवार हल्द्वानी निवासी युवकों की पहचान करने के बाद पीड़ित युवतियां भी सामने आईं और उन्होंने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। इसके बाद आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया उन्होंने बताया कि गिरफ्तार युवकों की पहचान रामपुर रोड के रहने वाले नरेंद्र बिष्ट एवं रोहित तिवारी, फ्रेंडस कॉलोनी के पंकज रावत और बरेली रोड के रहने वाले अमन कपूर के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि दोनों कारों को भी जब्त कर लिया गया है।

 

लड़की ने शेयर किया हैरेसमेंट का वीडियो, वायरल होने पर मचा हड़कंप

 

 

उत्तराखंड के हलद्वानी से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। वीडियो को पीड़िता ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़कों का समूह दो लड़कियों को परेशान कर रहा है। वीडियो एक मिनट का है, इसे मोबाइल पर शूट किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों लड़कियों को सड़क पर एक काली महिंद्रा स्कॉर्पियो धीरे चलने के लिए मजबूर कर रही है। गाड़ी उन्हें रोकना चाहती है।

वीडियो को शेयर करने वाली पीड़िता ने लिखा, “आज रात मैं अपनी सहेली के साथ एक फिल्म देखकर आ रही थी। अचानक 10 लड़कों दो कारों ने सवार होकर आए और हमारा रास्ता रोकने की कोशिश की…।” यह काBRफी भयानक था, हमारे साथ यह 25 मिनट तक होता रहा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button