देश

प्रीति ने उठाया बड़ा कदम, IPL 2024 के लिए इस खिलाड़ी को बनाया टीम का कप्तान

न्यूज डेस्क। आईपीएल के पहले सीजन से ही अपना पहला आईपीएल ख़िताब जीतने का इंतज़ार कर रही आईपीएल फ्रैंचाइज़ी पंजाब किंग्स ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए आयोजित हुए ऑक्शन में कई वर्ल्ड क्लास खिलाड़ियों को अपने टीम स्क्वाड में शामिल किया। आईपीएल 2024 ऑक्शन के बाद पंजाब किंग्स के टीम स्क्वाड को देखे तो टीम काफी मजबूत नज़र आ रही है और ऐसा लग रहा है कि आईपीएल 2024 के सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) अपना पहला आईपीएल ख़िताब जीत सकती है.

आईपीएल 2024 के सीजन शुरू होने से पहले पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति ज़िंटा (Preity Zinta) ने बड़ा कदम उठाकर आईपीएल 2024 के लिए टीम की कप्तानी इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंप दी है.

शिखर धवन है आईपीएल 2024 के लिए टीम के कप्तान

टीम इंडिया के लिए दिग्गज सलामी बल्लेबाज़ आईपीएल 2022 (IPL 2022) के सीजन से पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे है और टीम के लिए बल्ले और कप्तानी से अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के द्वारा किए गए इसी कमाल के प्रदर्शन को देखते हुए पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) के लिए पंजाब किंग्स की कप्तानी की जिम्मेदारी शिखर धवन को सौंपी है. शिखर धवन की बात करें तो धवन ने पंजाब किंग्स के लिए कप्तानी करने से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी कप्तानी कर चुके है.

Related Articles

Back to top button